Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Band 3, जानिए क्या है फीचर और कीमत?



Xiaomi ने अपना Mi Band 3 भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने मई में इसे चीन में लॉन्च किया था. यह Mi Band 2 का अपडेट वर्जन है. Mi Band 3 में बड़ा टच डिस्प्ले और वाटर रेसिस्टेंस है. Mi Band 3 में 0.78 इंच OLED 3डी कर्व्ड टच स्क्रीन डिस्प्ले है. Mi Band 2 से Band 3 का डिस्प्ले साइज 85 प्रतिशत बड़ा है. Mi Band 3 पर आप टेक्स्ट मैसेज और नोटिफिकेशन भी पढ़ सकते हैं. इसमें और कई फीचर हैं जैसे- हार्ट रेट, कैलोरी काउंट, दूरी और डेट.

Xiaomi Mi Band 3 की भारत में 1,999 रुपए कीमत है. यह फिटनेस Band अमेजन इंडिया और Mi.com पर उपलब्ध है. इसकी सेल 28 सितंबर 12 बजे से शुरू होगी. यह Mi होम और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगी.

Mi Band 3 में 128X80 पिक्सल रेजॉलूशन वाली 0.78 इंच की OLED डिस्प्ले है. इसमें जो नया फीचर है वो है कॉलर आइडी का. यहां आप Band की स्क्रीन पर ही देख सकते हो कौन आपको कॉल कर रहा है. यहां से आप फोन साइलेंस और कट कर सकते हो. Mi Band 3 में 110mAh की Li-ion पॉलीमर बैटरी है. इस बैकअप Band 2 की तुलना में 60 प्रतिशत ज्यादा है. इसका बैटरी बैकअप 20 दिनों का है. नया Mi Band ओरेंज, ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध है.





Source link