Realme XT को खरीदने की प्लानिंग कर रहे उपभोक्ताओं को सितम्बर 16 तक का ही इंतजार करना है इस दिन फोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme XT स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। Rs 20,000 के प्राइस सेगमेंट में कंपनी अपना पहला 64MP प्राइमरी सेंसर वाला स्मार्टफोन लेकर आई है। अगर आप Realme XT को खरीदने का इंतजार कर रहे थे, तो बता दें इस फोन की सेल अगले हफ्ते से शुरू होगी। नहीं-नहीं, आपको इसके लिए पूरा हफ्ता नहीं रुकना होगा। Realme XT सेल के लिए पेली बार 16 सितम्बर को उपलब्ध होगा। सेल 12PM बजे Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू होगी। खरीदारों को Realme XT में 3 रैम और स्टोरेज वेरिएंट का विकल्प मिलेगा।

Realme XT का बेस मॉडल 64GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ Rs 15999 में उपलब्ध कराया गया है। इसका मिड वेरिएंट 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ Rs 16999 में आता है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 128GB और 8GB रैम के साथ Rs 18999 में आता है। Realme XT को दो कलर पेरल व्हाइट और पर्ल ब्लू में लेने का विकल्प मौजूद है।

Realme XT के लॉन्च ऑफर्स की बात करें, तो खरीदारों को पहली सेल में खरीद के पहले 6 महीनों में फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिली। अन्य ऑफर्स में नो-कॉस्ट EMI, Paytm और Mobikwik के पेमेंट ऑफर्स मौजूद हैं। Realme XT स्पेसिफिकेशन्स: फोन में 6.4 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए फोन में, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE चिपसेट दिया गया है। स्पेक्स के सपोर्ट में फोन के पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है।

Realme XT में इमेजिंग के मामले में, रियर पर क्वैड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP Samsung ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाईड सेंसर, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फीज और वीडियो के मामले में, डिवाइस के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth v5.0, USB Type-C port जैसे कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद हैं। सिक्योरिटी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई कलरओएस 6 पर काम करता है।