अब 29 अक्टूबर को लॉन्च होगा One Plus 6T, फ्री में जीतने के लिए खेलिए ये क्विज



OnePlus 6T स्मार्टफोन अब 30 अक्टूबर की बजाय 29 अक्टूबर को ही लॉन्च होगा. कंपनी ने अपने लॉन्च को 30 तारीख को हो रहे एपल के इवेंट से क्लैश होने से बचाने के लिए ये फैसला लिया है.

कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने एक ब्लॉग पोस्ट में जानकारी दी कि कंपनी ने लॉन्चिंग 30 अक्टूबर को रखी गई थी लेकिन उसी दिन एपल के इवेंट की घोषणा के बाद अब कंपनी इसे एक दिन पहले ही रखेगी ताकि उसके प्रॉडक्ट लॉन्चिंग को पूरी लाइफलाइन मिले.

कंपनी ने अब उनको रिफंड भी देना शुरू किया है, जिन्होंने लॉन्चिंग इवेंट के लिए टिकट खरीद लिए थे. कंपनी उनके फ्लाइट और होटल बुकिंग के पैसे भी चुकाएगी.

हालांकि, ये लॉन्च डेट में बदलाव बस यूएस में बदला है और भारत में ये 30 अक्टूबर को ही लॉन्च होगा. ये इवेंट दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम कॉम्पलेक्स में हो रहा है.

वनप्लस स्मार्टफोन के लिए भारत बड़ा बाजार है. यहां इस कंपनी के प्रोडक्ट को पसंद किया गया है. इसलिए सबकी नजरें इनकी लॉन्चिंग पर हैं.

लॉन्च होने से पहले कंपनी अपने नए स्मार्टफोन का अलग-अलग तरीके से प्रमोशन कर रही है. इस बार कंपनी क्विज खेलने और फोन को फ्री में जीतने का मौका दे रही है. कंपनी ने लॉन्च से पहले एक नया Campaign ‘Unlock your Speed’ पेश किया है, जिसमें यूज़र्स आने वाले फोन OnePlus 6T को फ्री में पा सकते हैं.

इसके लिए यूज़र्स को अपने फोन पर unlock.oneplus.com को खोलना होगा, जिसके बाद उनके सामने एक पेज खुल जाएगा. पेज पर लिखा होगा, ‘TAP YOUR SCREEN’. स्क्रीन पर तब तक टैपिंग करना है जब तक माइलस्टोन तक न पहुंच जाएं.

इस पर टैप करते ही यूज़र को अपना Email आईडी लिखना होगा और ‘Get Started’ पर टैप करना होगा. जीतने के लिए पार्टिसिपेंट को लगातार स्क्रीन पर टैप करना होगा. इसके लिए यूज़र को 60,000 बार टैप करना होगा.

कस्टमर के लिए खुशी की बात ये भी है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर की शुरुआत भी कर दी है. बता दें कि यह अमेजन का एक्सक्लूसिव फोन है. जो लोग इस डिवाइस की प्री-बुकिंग करेंगे, उन्हें टाइप सी इयरफोन और 500 रुपए का अमेजन पे बैलेंस भी मिलेगा.





Source link