1- दिल्ली-NCR में आतंकी हमले की साजिश रच रहा था DSP के साथ गिरफ्तार नवीद मुश्ताक

जम्मू-कश्मीर में डीएसपी देवेंद्र सिंह के साथ गिरफ्तार होने वाले आतंकी नवीद मुश्ताक ने दिल्ली-एनसीआर में हमले की साजिश रची थी. वह टारगेट किलिंग के लिए उत्तर भारत से छोटे हथियार मंगवा रहा था. साल 2017 में 4 हथियारों के साथ फरार होने के बाद आतंकी नवीद मुश्ताक ने हिजबुल मुजाहिदीन ज्वाइन कर लिया था.

2- सट्टेबाज संजीव चावला को भारत लाने का रास्ता साफ, लंदन की अदालत से मिली मंजूरी

लंदन की अदालत ने आज गुरुवार को बुकी संजीव चावला के प्रत्यर्पण पर फैसला सुना दिया है. वेस्टमिनिस्टर कोर्ट ने संजीव चावला के प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है. अदालत ने अपने फैसले में कहा कि हम अपील करने की अनुमति से इनकार करेंगे और हाई कोर्ट के पिछले फैसले को भी खोलने की अनुमति नहीं देंगे.

3- गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले की साजिश नाकाम, जैश के 5 आतंकी श्रीनगर से गिरफ्तार

Republic Day 2020 पर आतंकी हमले की बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. वे गणतंत्र दिवस पर आत्मघाती हमले की योजना बना रहे थे.

4- कांग्रेस छोड़ गए नेताओं को रास नहीं आई BJP, एक-एक कर हो रही है घर वापसी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपने समीकरण दुरुस्त करने में जुटी है. ऐसे में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले नेता एक-एक कर दोबारा से पार्टी में वापसी कर रहे हैं. दिल्ली में कांग्रेस के तीन दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा था और अब सारे वापसी कर गए हैं.

5- धोनी अब भी हासिल कर सकते हैं BCCI कॉन्ट्रैक्ट, उनके पास ये है मौका

केंद्रीय अनुबंध सूची से महेंद्र सिंह धोनी का बाहर होना तय था और उन्हें राष्ट्रीय चयन समिति ने सूची को अंतिम रूप देने से पहले इसकी जानकारी दे दी थी. पूर्व कप्तान अगर इस साल टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होते हैं तो उन्हें सूची में फिर जगह मिल सकती है.





Source link