IND vs AUS :  चोटिल केन रिचर्डसन की जगह एंड्रयू टाई ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम में शामिल



भारत के खिलाफ आगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए चोटिल केन रिचर्डसन के स्थान पर तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. रिचर्डसन को टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले ट्रेनिंग के दौरान चोट लगी थी जिससे वह उबर नहीं पाए और वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए. एंड्रयू टाई अब वनडे सीरीज के लिए मेहमान टीम का हिस्सा होंगे.

‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में हुए टी-20 मैच से पहले हैदराबाद में टीम प्रैक्टिस के दौरान रिचर्डसन को चोट लगी जिसके कारण वह मुकाबले में भी नहीं खेल पाए. ऑस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकली ने कहा, ‘केन ने विशाखापत्तनम में हुए टी-20 मैच से पहले ट्रेनिंग के दौरान शरीर के बाएं हिस्से में दर्द की शिकायत की थी. दुर्भाग्यवश वह इस दौरे के अन्य मैचों में खेलने के लिए ठीक नहीं हो पाए. केन चोट को ठीक करने के लिए अपने देश वापस लैटेंगे और आने वाले दिनों में हम उनके स्वस्थ होने की प्रक्रिया पर ध्यान रखेंगे.’

ऑस्ट्रेलिया फिलहाल, दो मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीरीज के दूसरे और आखिरी टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी. इस मैच में भारत की नजरें सीरीज का अंत बराबरी के साथ करने की होगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा.





Source link