• मरवाही के धनोरा गांव की घटना, युवक ने रात कहा अंडा करी बनाने के लिए, पत्नी के इनकार के बाद हुआ था झगड़ा
  • तड़के महिला उठी और खेत की ओर निकल गई, पत्नी को जाता देख युवक भी पीछे गया, थोड़ी देर बाद दोनों के शव मिले

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 12:24 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में अंडा करी बनाने को लेकर हुए विवाद ने पति-पत्नी की जान ले ली। दोनों का शव कुएं में मिला। पति ने रात में अंडा करी खाने की इच्छा जताई थी, लेकिन रात काफी होने के कारण पत्नी ने इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुअा था। हालांकि विवाद के रिश्तेदार ने अंडा करी बनाकर दे दी थी। तड़के पत्नी को बाहर जाते देख युवक भी उसके पीछे गया और फिर दोनों के शव कुएं में मिले। परिजनों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। 

पत्नी को कूदता देख बचाने के लिए युवक ने भी कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

  1. जानकारी के मुताबिक, मरवाही थाना क्षेत्र के धनोरा गांव निवासी शंकर नागवंशी शनिवार रात घर में अंडा लेकर पहुंचा और पत्नी शशि नागवंशी से अंडा करी बनाने के लिए कहा। रात काफी हो जाने के कारण शशि ने बनाने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। हालांकि इस दौरान शंकर की भतीजी ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और स्वयं ही अंडा करी बना दी। वहीं शशि अपने कमरे में चली गई। अंडा करी खाने के बाद शंकर भी सोने चला गया। 

  2. तड़के शशि उठी और खेत की ओर जाने लगी। इस पर शंकर को आशंका हुई तो वह भी उसके पीछे गया। बताया जा रहा है कि शशि गुस्से में थी और उसने कुएं में छलांग लगा दी। पत्नी को कुएं में कूदता देख शंकर ने भी अंदर छलांग लगा दी। काफी देर तक जब दोनों पति-पत्नी घर में नहीं दिखाई दिए तो परिजन उन्हें तलाश करने के लिए निकले। इस दौरान कुएं के पास चप्पल देख लोगों ने झांककर अंदर देखा तो दोनों के शव दिखाई दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। 



Source link