Dainik Bhaskar

Jan 14, 2020, 12:04 AM IST

टीवी डेस्क. ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों लोकप्रियता के चरम पर है। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बढ़ती क्लोजनेस की वजह से शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं।

शहनाज बोलीं-”गेम नहीं तुझे जीतना है”

प्रोमो में शहनाज का ओवर पजेसिव अवतार भी सामने आ रहा है। प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को गले लगाकर कहती हैं, मैं प्यार करती हूं तुझे, आई लव यू. इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं-ओके जिसपर शहनाज भड़क जाती हैं और कहती हैं ओके क्या होता है? आई लव यू टू बोल, जब सिद्धार्थ कुछ नहीं बोलते तो वो कहती हैं, मैं मारूंगी अपने आपको, इसके बाद वह कहती हैं, तू दूसरों लोगों के गेम में मत फंस, तू मेरा है, मैं फाड़कर रख दूंगी सबको यहां पे, मुझे गेम नहीं जीतना, तुझे जीतना है। 

सलमान भी कर चुके सिद्धार्थ को वार्न:  इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज के रवैय्ये पर सलमान सिद्धार्थ को वार्न कर चुके हैं। उन्होंने कहा था, ”सिद्धार्थ तुम ध्यान रखो क्योंकि शहनाज तुमसे प्यार करने लगी है, मुसीबत में पड़ जाओगे।” सिद्धार्थ केवल शहनाज को देखते रहते हैं और कुछ नहीं बोलते।अब आगे देखना है कि सिद्धार्थ शहनाज का लव प्रपोजल स्वीकार करते हैं या फिर दोनों की करीबी कुछ और ही रंग लाती है?





Source link