Dainik Bhaskar

Dec 01, 2019, 05:31 PM IST

टीवी डेस्क. सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल के सेट पर मशहूर संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित का 13 साल पुराना मनमुटाव दूर हो गया औरह दोनों एक-दूसरे के गले लग गए। इन दोनों ने आखिरी बार 2006 में आई आमिर खान-काजोल की फिल्म ‘फना’ में साथ काम किया था। 

साथ में गाना भी गुनगुनाया  : इंडियन आइडल के सेट पर जतिन-ललित ने दोनों से एक-दूसरे को गले लगाया। वहीं साथ ही गाना भी गुनगुनाया। शो के जज विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने दोनों से दोबारा साथ काम करने की अपील की। ललित ने अपने जोड़ीदार जतिन के बारे में कहा- “जब भी हमारा समूह साथ होता था मुझे जतिन की बहुत याद आती थी। हम उनके अनोखे ह्यूमर की हमेशा ही बात करते रहे हैं। हमने कई यादगार एल्बम दिए हैं और अगर चीजें काम करती हैं तो हम फिर से एक साथ काम कर सकते हैं। वे मेरे भाई हैं हमने भले साथ काम नहीं किया लेकिन फिर भी उनके लिए बहुत सम्मान है।”

जतिन-ललित स्पेशल शाे : वहीं जतिन ने कहा- हम दोनों ने मिलकर कड़ी मेहनत की है। और अगर हम दोबारा कभी वापस काम करेंगे तो हमें उस स्तर को बनाए रखना होगा जो हमने बनाया है। जिस पैशन के साथ वह म्यूजिक बनाता है वही एक संगीतकार की खासियत है। यही एक खासियत थी जिसने हमें इतने सालों तक साथ रखा।  इंडियन आइडल का अपकमिंग एपिसोड जतिन-ललित स्पेशल शो है। जिसमें प्रतिभागियों ने उनके कम्पोज किए हुए गानों की प्रस्तुति दी।





Source link