Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 05:09 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट रविवार को मुंबई में हुए ‘वी द वीमेन’ इवेंट में पहुंचीं। इस दौरान जब उन्होंने अपनी बहन शाहीन की  बुक ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ के बारे में बात की तो फूट-फूटकर रो पड़ीं। शाहीन ने इस किताब में अपनी डिप्रेशन से लड़ाई की कहानी बताई है। इवेंट से आलिया की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

किताब पढ़ने के बाद जानी शाहीन की हालत

आलिया ने इवेंट के दौरान कहा कि पूरी जिंदगी (26 साल) अपनी बहन के साथ रहने के बावजूद उन्हें उनकी किताब पढ़ने के बाद पता चला कि वे किस दौर से गुजर रही हैं। बकौल आलिया, “एक बहन के रूप में मुझे डर महसूस होता है। मैंने उसे समझने की पूरी कोशिश नहीं की।”

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया।

आलिया ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि वह मेरे परिवार की सबसे प्रतिभाशाली सदस्य है। कुछ हद तक उसने अपने बारे में यह कभी नहीं माना, लेकिन उसने मेरा दिल तोड़ा  है। मैं संवेदनशील थी। लेकिन मुझे जितना समझना चाहिए था, उतना न समझ पाने के लिए खुद को दोषी मानती हूं।” 

आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फीलिंग

अलिया ने इंस्टाग्राम पर भी शाहीन की किताब का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है, “बहन की पहली किताब के बारे में बात करने से अच्छा कोई अहसास नहीं हो सकता। शाहीन तुम प्रतिभाशाली हो। आई लव यू।”

12 साल की उम्र से डिप्रेशन से पीड़ित हैं शाहीन

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान शाहीन ने अवसाद को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे 12 साल की छोटी उम्र से ही डिप्रेशन से पीड़ित हैं और इतना ही नहीं वे कई बार आत्महत्या के बारे में भी विचार कर चुकी थीं।





Source link