Airtel: 399 रुपए के पोस्टपेड प्लान पर 6 महीने में मिलेगा 300 रुपए का डिस्काउंट



एयरटेल ने वोडाफोन को टक्कर देने के लिए अपने 399 रुपए के पोस्टपेड प्लान में बदलाव करने का फैसला किया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, 399 रुपए वाले प्लान मे बदलाव के बाद कंपनी 50 रुपए का डिस्काउंट दे रही है और साथ 20 जीबी ज्यादा डाटा देगी. एयरटेल प्लान पर डिस्काउंट छह महीने के लिए होगा. वहीं डाटा प्लान में बदलाव हमेशा के लिए होगा.

नए प्लान के मुताबिक, एयरटेल पोस्टपेड के ग्राहकों को अब कुल 40 जीबी हर महीने डाटा मिलेगा. जबकि इससे पहले सिर्फ 20 जीबी डाटा मिला करता था. इसके साथ इस प्लान पर 50 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह प्लान 349 रुपए में मिलेगा. ध्यान रहे यह दाम टैक्स के बिना है. टैक्स लगाने के बाद नया प्लान 385 प्रतिमाह में मिलेगा. इस प्लान में FUP स्पीड लिमिट के साथ अनलिमिटेड डाटा का ऑप्शन भी मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी मिलेगी. यूजर्स को तीन महीने का एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

एयरटेल की प्रतिद्वंद्वी वोडाफोन का पोस्टपेड प्लान भी 399 रुपए में उपलब्ध है. इस प्लान के रिवीजन के साथ मार्च में, वोडाफोन के रेड सब्सक्राइबर्स महीने में 40 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मिलते हैं.





Source link