Dainik Bhaskar

Nov 07, 2019, 02:47 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री में सफल 50 दशक पूरे करने पर अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर बधाई दी है। वहीं बिग बी ने ब्लॉग के जरिए फैंस को अपने स्वास्थ से अवगत कराया है। उन्होंने ब्लॉग में बताया कि कैसे वे डॉक्टर्स कि निगरानी में हैं। पिता की पुरानी फोटो शेयर करते हुए जूनियर बच्चन ने नोट लिखा है। सदी के महानायक अमिताभ ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1969 में आई ‘सात हिंदुस्तानी’ से की थी। हालांकि कुछ समय पहले खबरें आई थी कि अमिताभ खराब स्वास्थ से जूझ रहे हैं। 

 

खबरें थी कि सिनेजगत में 50 साल पूरे कर चुके अमिताभ बच्चन कुछ समय से खराब तबियत से जूझ रहे थे। उन्होंने हाल ही में एक ब्लॉग के माध्यम से फैंस को स्वास्थ के संबंध में अवगत कराया था। साथ ही यह रिक्वेस्ट की थी कि उनकी निजता का सम्मान करें। उन्होंने बताया कि उनका लगातार मेडिकल चैकअप है और डॉक्टर ने उन्हें काम से निकलकर आराम करने की सलाह दी है।
 

 

 

 

इंस्टाग्राम पर लिखे इमोशनल नोट में अभिषेक ने लिखा कि “केवल एक बेटे के तौर पर नहीं, एक एक्टर और फैन की तरह हम सभी इस महानता के गवाह हैं। आने वाली पीढ़ियां कहेंगी कि हम बच्चन का समय देखा है।” उन्होंने आगे अमिताभ को बधाई देते हुए लिखा कि “फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर बधाई, अब हम अगले 50 का इंतजार करेंगे। बहुत कुछ है आपसे सीखने और प्रशंसा करने के लिए।” 

 

हाल ही में अमिताभ ने आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा वे फुटबॉल कोच विजय बारसे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘झुंड’ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।





Source link