रेगुलर स्मार्टफोन से बोर हो गए तो ये ट्राई कीजिए



आज मार्केट में जितने भी फोन हैं, उन सबमें सिर्फ फीचर का अंतर है. फोन चाहे 10 हजार का हो या 50 हजार का, सबका यूज़र इंटरफ़ेस एकजैसा है. अगर आप इन फोन से ऊब गए हैं तो आपके लिए कुछ अलग तरह का फोन पेश है.

Samsung Galaxy Folder 2 (Rs. 16,500)

hk-en-feature-galaxy-folder2-g165-93617289

आज के जमाने में ऐसे फ्लिप फोन लोग भले ही इस्तेमाल न कर रहे हों लेकिन आज से 10-12 साल पहले इस तरह फोनों को बहुत पसंद किया जाता था. ये स्मार्टफोन नहीं थे इसलिए उनका इस्तेमाल कम होता रहा.

लेकिन Samsung का यह फोन, फ्लिप फोन होने के साथ-साथ एंड्रॉयड पर काम करने वाला स्मार्टफोन भी है. इस फोन की ज़बरदस्त बात यह है कि इस फोन में कीपैड के साथ टच स्क्रीन भी है.

नोकिया बनाना 8110 4G (Rs. 5,650)

download (4)

Nokia का यह नया फोन यूं तो पुराने nokia 8110 कि तरह ही है, लेकिन इस फोन को जरूरी नए फीचर से लैस बनाया गया है. यह फोन 4G SIM को सपोर्ट करता है. इस पर आप हर तरह के ऐप चला सकते हैं.

ब्लैकबेरी पासपोर्ट (Rs. 15,000)

download (5)

हमारे देश में Blackberry को हमेशा से बिजनेस मैन वाला माना जाता था. लेकिन धीरे धीरे कंपनी ने अपनी पकड़ युवाओं में भी बना ली. लेकिन एंड्रॉयड और iOS की बढ़ती पसंद के कारण दोबारा Blackberry लोगों की पसंद नहीं रही. लेकिन आज भी अगर आपको एक ऐसे फोन की जरूरत है जो नॉर्मल फोनों से अलग हो तो यह फोन आपकी पसंद जरूर बन सकता है.





Source link