बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को चार साल हो चुके हैं. मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं जबकि शाहिद कपूर बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम हैं. दोनों को इस बात को लेकर कभी अनकंफर्टेबल होते नहीं देखा गया है. पब्लिक लाइफ में दोनों साथ नजर आते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने इस पर खुलकर बात की. एक अखबार के साथ बातचीत में शाहिद ने कहा, “मैं मीरा को अच्छी तरह जानता हूं. शादी के बाद जब हम दोनों तस्वीरें क्लिक करवाने बाहर आए तो वह कंफर्टेबल थीं.”

शाहिद ने कहा, “शादी के बाद मुंबई में हमने गेट टुगेदर होस्ट किया था, इसमें कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई थीं. इस पार्टी में भी मीरा बिल्कुल कंफर्टेबल थीं.” शाहिद ने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि मीरा को बदलने की जरूरत है और एडजस्ट करने की जरूरत है.” उन्होंने कहा कि उनके इसी अंदाज को लोग पसंद करते हैं और वह जानती थीं कि वह अपनी जगह बना लेंगी.

करण जौहर की पार्टी में केटी पेरी

करण जौहर की हाल ही में आयोजित की गई पार्टी सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे. करण ने ये पार्टी इंटरनेशनल पॉप स्टार केटी पेरी के लिए रखी थी. इस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आलिया भट्ट, नताशा पूनावाला, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारों ने भी शिरकत की.

इस पार्टी की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद की पत्नी मीरा केटी को कुछ बताती है और ये सुन इंटरनेशनल पॉप स्टार काफी हैरान हो जाती हैं. इसके अलावा करण जौहर भी उनसे कुछ कहते हुए देखे जा सकते हैं वही पास ही में खड़े शाहिद कपूर इस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link