• यूथ कांग्रेस के दो गुटों के बीच फर्जी वोट डालने पर हंगामा
  • दो गुटों के बीच झड़प हुई और उसके बाद मारपीट हो गई

पंजाब के लुधियाना में बुधवार को यूथ कांग्रेस के चुनाव के दौरान हंगामा हो गया. दरअसल यूथ कांग्रेस के दो गुटों के बीच फर्जी वोट डालने के आरोप को लेकर आपस में झड़प हुई और उसके बाद मारपीट हो गई.

इसमें एक ग्रुप के ऊपर हवाई फायरिंग करने के आरोप भी लगे. इसी बीच फायरिंग करने वाले गुट के खिलाफ स्थानीय वार्ड नंबर 49 के कांग्रेस काउंसलर का बेटा गोपी मौके पर पहुंचा और पंजाब पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कहने लगा. इस दौरान एसीपी जतिंदर सिंह चोपड़ा और कांग्रेस काउंसलर के बेटे गोपी के बीच आपस में बहस हुई.

एसीपी ने काउंसलर के बेटे को पुलिस को उसका काम ना सिखाने की नसीहत दी. इस दौरान जब काउंसलर के बेटे ने एसीपी को फायरिंग करने वाले गुट के लोगों पर कार्रवाई करने के लिए कहा तो बहस इतनी बढ़ गई कि एसीपी जतिंदर सिंह चोपड़ा ने फायरिंग करने वाले गुट पर कार्रवाई करने के बजाय कांग्रेस काउंसलर के बेटे गोपी और दूसरे गुट के युवकों पर लाठीचार्ज कर दिया.

इस दौरान काउंसलर के बेटे गोपी को पुलिस ने धक्के देकर खदेड़ भी दिया. इस घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरोप है कि ये पुलिस अधिकारी लुधियाना से विधायक और पंजाब सरकार में मंत्री का नजदीकी है और इसी वजह से ये पुलिस अधिकारी यूथ कांग्रेस के चुनाव में फायरिंग करने वाले गुट के युवकों का समर्थन कर रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link