देश-भर में मकर संक्रान्ति के त्योहार को धूमधाम से सेलेब्रेट किया गया. इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जमकर इस त्योहार पर जमकर इंजॉय किया. मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे पतंग उड़ाते हुए देखी गई थीं. मीशा ने येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ था.

पतंग उड़ाते हुए मीशा काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं.  मीरा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. मीशा की तस्वीर के बाद मीरा ने शाहिद की भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे रात में पतंग उड़ाते हुए देखे जा सकते हैं. बता दें कि मकर संक्रान्ति को पतंग का त्योहार भी कहा जाता है.

फिल्म शूटिंग के दौरान जख्मी हुए थे शाहिद

गौरतलब है कि पिछले दिनों शाहिद कपूर अपनी चोट को लेकर चर्चा में थे. दरअसल फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान उनके साथ हादसा हो गया था. वे सेट पर घायल हो गए थे और उन्हें 13 टांके आए थे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई. उनके होंठ से खून आने लगा.

शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ भी पहुंची थीं. इस वजह से शाहिद को कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. हालांकि शाहिद अब ठीक है और वे जल्द ही सेट पर वापसी कर सकते हैं. वे इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. ये एक साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म से भी उन्होंने साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी वर्जन कबीर सिंह में काम किया था. ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. ऐसे में वे एक बार फिर साउथ फिल्म के रीमेक में राजी हो गए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. इस फिल्म में कियारा शाहिद के अपोजिट रोल में थीं. फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. विवादों में रही कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. अब शाहिद फिल्म जर्सी की तैयारियों में लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link