• तीन घायलों में 1 की मौत, 1 ही हालत गंभीर
  • किसी बात को लेकर अनबन के बाद फायरिंग

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को एक बड़ी घटना सामने आई. यहां छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स (सीएएफ) के जवानों ने किसी बात पर आपस में गोलीबारी कर दी. इस घटना में तीन जवान घायल हो गए जिनमें बाद में एक की मौत हो गई. बस्तर के आईजी पी. सुंदरराज ने कहा, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तीन जख्मी जवानों में दो की हालत गंभीर थी. शनिवार शाम 4 बजे फरसेगढ़ में सीएएफ कैंप में गोलीबारी की घटना हुई. जवानों में किसी बात को लेकर अनबन हुई थी. बात बढ़ते-बढ़ते गोलीबारी तक पहुंच गई और जवान आपस में ही भीड़ गए.

ये भी पढ़ें: अस्पतालों के निजीकरण के प्रस्ताव पर छ्त्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश का इंकार

इससे पहले छत्तीसगढ़ के ही नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में पिछले महीने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) बल के जवानों के बीच आपस में हुई गोलीबारी में छह जवानों की मौत हो गई और दो जवान घायल हो गए जिन्हें रायपुर के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस के अनुसार, नारायणपुर जिले के कडेनार गांव में स्थित आईटीबीपी की 45वीं बटालियन के कैंप में जवानों के बीच गोलीबारी हुई. इस गोलीबारी में पांच जवानों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए थे. घायलों में से एक ने भी बाद में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: मीसा बंदियों की पेंशन योजना बंद, BJP ने बताया जनविरोधी कदम

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link