बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्म छपाक को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है. इसके अलावा एक बड़ा तबका दीपिका का समर्थन कर रहा है क्योंकि वह छात्रों के प्रदर्शन में जेएनयू पहुंची थीं. वहीं, दूसरी तरफ कई लोग दीपिका का इसको लेकर विरोध भी कर रहे हैं. फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है.

IANS के मुताबिक, इस बीच अभी दीपिका ने फोटोग्राफर्स की तारीफ भी की है. दीपिका पादुकोण को लगता है कि फोटोग्राफर बहुत मेहनती होते हैं और वह एक परफेक्ट शॉट (अच्छी तस्वीर) के लिए अपनी जान दांव पर लगाते हैं. मुंबई प्रेस क्लब में ‘फोटोग्राफी अवॉर्ड्स 2020’ में शिरकत करते हुए दीपिका ने कहा, “मैं ज्यादा नहीं कहूंगा, लेकिन मैं बस यही कहना चाहूंगी कि हम सभी जानते हैं कि आप सभी (फोटोग्राफर) कितनी मेहनत करते हैं. मेरा मतलब है- खाना, पानी और अन्य एक बात है लेकिन रोज अपना जीवन दाव पर लगाना मुझे आश्चर्यचकित कर देता है, लेकिन यहां आकर मुझे पता चला कि ऐसा क्यों? जैसा कि लोग कहते हैं कि एक तस्वीर हजार बात कहती है.”

जब प्रोग्राम में पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने प्रोग्राम में अवॉर्ड भी डिस्ट्रीब्यूट किए. दीपिका ने आगे कहा, “मैंने यहां 13 तस्वीरें देखीं और इसके बारे में बहुत अधिक विचार, मतलब और भावनाएं हैं. इतनी कला और इतनी प्रतिभा. एक कलाकार होने के नाते मैं इन सब चीजों को महसूस कर सकती हूं. यहां केवल 13 विजेता हैं, लेकिन मेरे लिए यहां सभी विजेता है, क्योंकि अपने को व्यक्त करना सबसे ज्यादा जरूरी है.”

गौरतलब है कि दीपिका की फिल्म छपाक ठीक-ठाक शुरुआत करने में भी कामयाब रही है और 30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने दो दिनों में लगभग 12 करोड़ की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि फिल्म को मिलते पॉजिटिव फीडबैक के चलते छपाक थियेटर्स में बेहतर प्रदर्शन कर सकती है. दीपिका के साथ ही अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी रिलीज हुई है. अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link