द कपिल शर्मा शो के लिए गोल्डन पीरियड था जब नवजोत सिंह सिद्धू इस शो पर गेस्ट हुआ करते थे और सुनील ग्रोवर शो पर बतौर परफॉर्मर आया करते थे. अब कई चीजें बदल चुकी हैं. सुनील ने शो का साथ छोड़ दिया है और नवजोत सिंह सिद्धू भी शो पर नजर नहीं आते हैं. उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो पर परमानेंट गेस्ट हैं.

कपिल शर्मा संभवतः सिद्धू को शो पर काफी मिस करते हैं क्योंकि वह कई बार सेट से सिद्धू जी का नाम ले चुके हैं. दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू उस शो का भी हिस्सा थे जिसके जरिए कपिल शर्मा स्टार बने. हम बात कर रहे हैं द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की. कपिल शर्मा ने हाल ही में एक एपिसोड में एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू को याद किया.

हम बात कर रहे हैं शनिवार के एपिसोड की जिसमें अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और जॉन अब्राहम अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए हुए थे. उर्वशी रौतेला के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू को याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि पिछली बार जब उर्वशी शो पर आई थीं तो सिद्धू पाजी उनके पीछे-पीछे लग गए थे, और वह पीछे-पीछे ऐसे निकल गए कि अभी तक वापस नहीं आए हैं.

कैसे हुए सिद्धू शो से नदारद?

अर्चना पूरण सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की तरह उन्हीं के अंदाज में कहा, “ठोको ताली”. उनके ये कहते ही ऑडियंस में खुशी की लहर सी दौड़ गई. बता दें कि सिद्धू अपनी शेर-ओ-शायरी और अलग अंदाज के जरिए शो की पहचान बन गए थे और कपिल व नवजोत के बीच की नोकझोंक इस शो की पहचान बन गई थी. सिद्धू द्वारा पाकिस्तान पर दिए गए एक विवादास्पद बयान के बाद वह शो पर नजर नहीं आए. हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि उन्हें शो से हटाए जाने की वजह क्या थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link